Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
spot_img
Homeअन्य राज्यHaryana news: भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर बयान देकर बुरे फंसे रणदीप...

Haryana news: भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर बयान देकर बुरे फंसे रणदीप सुरजेवाला !

⇒ अभद्र टिप्पणी पर महिला आयोग का नोटिस

नितिन गुप्ता / मुख्य संपादक

हिदुस्तान तहलका / चंडीगढ़ – मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी (BJP MP Hema Malini) पर विवादित बयान के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Congress leader Randeep Surjewala) की मुश्किलें बढ़ गई है। उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को समन भेजा है। उन्हें 9 अप्रैल (मंगलवार) को पेश होने को कहा है। अंबाला में पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रेणु भाटिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Haryana State Women Commission) द्वारा हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि यह नोटिस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को भेजा गया है। दरअसल, बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमिल मालवीय ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। इसमें रणदीप हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

क्या लिखा है नोटिस में

नोटिस में लिखा गया कि आपको ( रणदीप सुरजेवाला ) सूचित किया जाता है कि विभिन्न न्यूज चैनलों / सोशल मीडिया पर प्रकाशित विषयाधीन खबर पर आयोग ने हरियाणा राज्य महिला आयोग अधिनियम 2012 के तहत प्रदत्त शक्तियों के अंतर्गत स्वं संज्ञान लिया है। जिसमें आपने हेमा मालिनी के लिए अभद्र भाषा और टिप्पणी का प्रयोग किया है। जो कि एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला और अशोभनीय है। हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को भेजा नोटिस, हेमा मालिनी पर विवादित बयान पर मांगा जवाब। हरियाणा महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को भेजा नोटिस, हेमा मालिनी पर विवादित बयान पर मांगा जवाब

कांग्रेस नेता ने क्या कहा था ?

रणदीप सुरजेवाला ने कैथल के गांव फरल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। ‘कोई हेमा मालिनी तो है नहीं कि चा….. । यही बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। हालांकि बाद में उन्होंने स्पष्टीकरण दिया और बीजेपी पर आरोप लगाया है। सुरजेवाला ने कहा कि उनका इरादा अपमान करना या उन्हें चोट पहुंचाना नहीं था। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को तोड़ मोड़ कर पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »