Monday, April 22, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: भुना शहर व ब्लॉक की सड़कों का होगा सौंदर्यीकरण, मिली...

Haryana News: भुना शहर व ब्लॉक की सड़कों का होगा सौंदर्यीकरण, मिली स्वीकृति

मरम्मत व सौंदर्यीकरण पर खर्च होंगे साढ़े 11 करोड़ : विधायक दुड़ाराम

हिंदुस्तान तहलका / रमेश ढाका

भुना – विधायक दुड़ाराम (MLA Dudaram) ने कहा कि साढ़े 11 करोड़ रुपये की लागत से भुना नगर निकाय (Bhuna Municipal Corporation) व ब्लॉक की पांच सड़कों का निर्माण, मरम्मत व सौंदर्यीकरण तथा नई सड़कों के निर्माण का कार्य करवाया जाएगा। विधायक दुड़ाराम ने सड़कों का निर्माण, मरम्मत, कच्चे रास्तों को पक्का करने के लिए स्वीकृति प्रदान करने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Chief Minister Manohar Lal) का आभार व्यक्त किया है।

विधायक दुड़ाराम ने कहा कि नगरपालिका भुना की सीमा से बाहर ढाणियों के जाने वाले कच्चे रास्तों को पक्का करने क स्वीकृति मिल चुकी है, जिस पर 11 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि खर्च की जाएगी। उन्होंने बताया कि भुना ब्लॉक व नगर निकाय के हिसार रोड भुना, खैरी रोड भुना, कुलां रोड भुना, ढाणी गोपाल रोड भुना व भुना शहर रोड के लिए स्वीकृत मिल चुकी है। जल्द ही जल्द ही इस पर कार्य शुरू हो जायेगा। उन्होंने बताया कि इन सड़कों को पक्का करवाने के लिए पिछले काफी दिनों से आसपास के कई गांव के लोग मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों की मांग के अनुरूप मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फतेहाबाद हल्के में पांच और नई सड़कें बनाने की स्वीकृति प्रदान कर हल्के के लोगों की मांग को पूरा कर दिया है। विधायक ने बताया कि हल्के के सभी ढाणियों में जाने वाले कच्चे रास्तों को पक्का करवाया जा रहा है। हल्के में कोई भी कच्चा रास्ता नहीं रहने दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य विभिन्न परियोजनाओं के तहत विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जिन पर करोड़ों रुपये की राशि खर्च की जा रही है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सड़कों के निर्माण कार्य को लेकर कागजी कार्यवाही जल्द पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण में टेंडर सहित सभी जरूरी प्रक्रिया पूरी कर गुणवता पूर्वक सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। आमजन के कल्याण के लिए सरकार द्वारा कई कारगर नीतियां क्रियान्वित की गई है ताकि पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ सरलता से मिल सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »