Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
spot_img
HomeखेलHaryana News: चिताडूंगरा के खेल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया अपनी प्रतिभा...

Haryana News: चिताडूंगरा के खेल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया अपनी प्रतिभा का जलवा

⇒ शिव बाबा के भण्डारे में श्रद्धालुओं ने लिया प्रसाद

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – खण्ड खोल के गांव चिताडूंगरा में शिव रात्रि पर आयोजित शिव मेला ओर भण्डारे में श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा। शिव मेला कमेटी और ग्रामवासियों के सहयोग से इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया। खेलो में वॉलीबाल शूटिंग ने गांव धामलावास की टीम विजेता बनी और गांव टीट की उपविजेता रही। बड़ी कबड्डी में गांव गादला की टीम ने खिताब जीता और गांव कनहोरी की टीम दूसरे स्थान पर रही।

छोटी कबड्डी में गांव बधराना प्रथम और गांव कनहोरी की टीम दूसरे स्थान पर रही। मटका दौड़ में सुमित्रा बाढड़ा प्रथम और प्रवीण चिताडूंगरा दूसरे स्थान पर रही। कुश्ती में पहलवान भरत झाबुआ ने 11 हजार रुपए का दंगल जीता। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला पार्षद आजाद सिंह नान्धा और प्रशांत सन्नी थे। प्रबुद समाजसेवी और केम्ब्रिज विंग्स स्कूल के चैयरमेन अशोक यादव विशेष रूप से मौजद रहे। मेले ओर खेल प्रतियोगिता में दूर दराज क्षेत्र के श्रद्धालुओं और  खिलाड़ियों ने भाग लिया। मेला कमेटी ने पूरी व्यवस्था बनाई हुई थी और भण्डारे में भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। खेल विजेताओं को आकर्षक उपहार और नगद राशि देकर सम्मानित किया गया।

केम्ब्रिज स्कूल के चैयरमेन अशोक यादव ने खिलाड़ियों का परिचय लिया और उनको प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर आज आजाद सिंह नान्धा ने कहा कि इस क्षेत्र में खेल प्रतिभाओ की कमी नही, बस उन्हें निखारने की जरूरत है। इस अवसर पर कमेटी प्रधान धर्मपाल, सरपंच राजू नम्बरदार, पूर्व सरपंच डॉक्टर रामफल, समाजसेवी चिरंजीलाल, नारायण जेलदार, पूर्ण सिंह, सूरजभान, ओमप्रकाश पंच, कपिल यादव, प्रभाती नम्बरदार, बाबूलाल, गनपत महाबीर, राजेन्द्र ,किशनलाल, आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »