Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: कोसली के हर कौने से इस बार एक ही आवाज...

Haryana News: कोसली के हर कौने से इस बार एक ही आवाज ” इबकै दीपेंद्र हुड्डा”

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – शनिवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं रोहतक लोकसभा के कोऑर्डिनेटर राव नरेंद्र सिंह ने कोसली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बव्वा, भाला, जैनाबाद, डहीना, कवाली, खुशपुरा सहित अन्य गांवों का दौरा कर आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार प्रसार किया।

विभिन्न गांवों में पहुंचने पर राव नरेंद्र सिंह का फूल मालाओं व पगड़ी पहना कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि आज प्रदेश की जनता मौजूदा सरकार से बेहद परेशान है व अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। जो हरियाणा प्रदेश चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस कार्यकाल में प्रति व्यक्ति आय व प्रति व्यक्ति निवेश में पहले स्थान पर था आज वही प्रदेश बेरोजगारी, महंगाई, अपराध में पहले स्थान पर पहुंच गया है।

आज सरकार की अयोग्यता व अक्षमता के चलते प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से डगमगाई हुई है, हाल ही में एक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की जिस प्रकार से गोलियां मार के हत्या की गई। उससे हरियाणा के नागरिक अपनी जान माल की सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं, सरकारी की नाकामी को लेकर लोगों में आक्रोश है। राव नरेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा में बेरोजगारी राष्ट्रीय स्तर से भी दोगुनी है, बेरोजगारी के चलते प्रदेश के युवा विदेशों में पलायन करने पर मजबूर हैं व बड़ी तादाद में युवा नशे व अपराध के दलदल में फंसते जा रहे हैं।

राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि कोसली की जनता ने आज पूरी तरह से मन बना लिया है कि आगामी लोकसभा चुनावों में कोई कसर नही छोड़ेंगे व दीपेंद्र हुड्डा को 50 हजार से अधिक अंतर से कोसली से जिताने का काम करेंगे। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं यूथ कांग्रेस के कोऑर्डिनेटर कृष्ण राव, किसान नेता मास्टर धर्मेंद्र, विजय सिंह चेयरमैन, सुमेर प्रधान बिहाली, सुमेर चेयरमैन कनीना, मनोज प्रधान ,राजकुमार कोटिया, रविन्द्र हुडीना, वीरेंद्र सिहमा, समीर कनीना, मनोज गाहड़ा, विनोद सरपंच बाघोत, मातूराम शर्मा बाघोत, हरदीप गहली सहित अन्य स्थानीय मौजिज लोग उपस्थित रहे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »