Saturday, July 20, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशमथुरा में आयकर विभाग के ऑफिस पर कांग्रेस का प्रदर्शन, दिया राष्ट्रपति...

मथुरा में आयकर विभाग के ऑफिस पर कांग्रेस का प्रदर्शन, दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

आरोप – केंद्र सरकार के इशारे पर  INCOME TAX विभाग कर रहा अखिल भारतीय कांग्रेस के खातों को FREEZE

हिन्दुस्तान तहलका / शिवांगी चौधरी

मथुरा – अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर मथुरा में जिला कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को आयकर विभाग के ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इनकम टैक्स विभाग ने केंद्र सरकार के इशारे पर अखिल भारतीय कांग्रेस व अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के खातों को फ्रिज किया है।

इनकम टैक्स ऑफिस पर दिया धरना

आयकर कार्यालय मथुरा में कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि देश में हिटलर शाही व लोकतांत्रिक दमनकारी कार्यवाही की जा रही है। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान प्रधानमंत्री व वित्त मंत्री के विरुद्ध नारेबाजी की। कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी इनकम टैक्स अधिकारियों को सौंपा।

केंद्र सरकार है भयभीत: कांग्रेस जिला अध्यक्ष

जिला अध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा के द्वारा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि मोदी सरकार के इशारे पर सीबीआई व आयकर विभाग कार्य कर रहे हैं। चुनाव को किसी न किसी तरह से प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। यही कारण है कि कांग्रेस के बढ़ते हुए जन आधार को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतनी ज्यादा भयभीत हो गए हैं कि उनके द्वारा आयकर विभाग के अधिकारियों के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के खातों को फ्रीज कर दिया, जिनमें की क्लाउड फंडिंग पैसा भी जमा था।

किसान कर रहे प्रदर्शन, केंद्र सरकार कर रही अनसुना

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि किसान आंदोलन कर रहा है लेकिन मोदी सरकार उनकी बातों को सुनने के लिए कतई तैयार नहीं है। सड़कों पर कील ठोक दी गई है जिससे कि किसान आगे आकर अपनी बातों को ना रख सके। किसानों के ऊपर आंसू गैस के गोले, रबड की गोलियां बरसाई जा रही है। जबकि किसान शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। यह सब चीज इस बात को प्रदर्शित करती हैं कि मोदी सरकार अपनी तानाशाही से अपने खिलाफ अपने हक की आवाज बुलंद करने वाले किसानों व विपक्षी पार्टियों जो गरीब, मजदूर किसान,दलितों, बेरोजगार,श्रमिकों तथा महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की लड़ाई लड़ रही है को किसी न किसी तरह से कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं। अब चुनावी माहौल में विपक्षी पार्टियों के फंड पर भी मोदी सरकार की निगाहें है। किसी न किसी तरह से विपक्षी दल के फंड को प्रभावित किया जाए। जिससे कि विपक्षी दल फंड के अभाव में चुनाव सही प्रकार से ना लड़ सके।

यह रहे शामिल

प्रदर्शन के दौरान सेवा दल जिलाध्यक्ष प्रकाश शर्मा जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद तौफीक, मैनेजर अशोक शर्मा, राजू अब्बासी, बृजेश शर्मा, दीपक पाठक, अखलाक चौधरी, राम भरोसी चौधरी, राज बहादुर प्रधान, ठाकुर भगवान सिंह, विजय सिंह लोधी, दीपक शर्मा, वीरेंद्र सिंह, बनवारी लाल सैनी, कलुआ खान, गीतम सिंह, जगदीश शर्मा, राधा रमन शर्मा, इंद्रजीत गौतम, नसरू खान, लोकेश शर्मा, झमन शर्मा, गीतम सिंह, हर्ष कुमार चौधरी,दिलशाद अहमद, ठाकुर शेर सिंह, कुमार दुष्यंत, प्रताप सिंह मीणा, राखी चौहान, सन्नो बेगम, शहनाज आदि उपस्थित रहे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »