Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: फरीदाबाद में इंसानियत शर्मशार, डीसीए सोसाइटी की ग्रिल से लटका...

Faridabad News: फरीदाबाद में इंसानियत शर्मशार, डीसीए सोसाइटी की ग्रिल से लटका मिला नवजात का शव

हिन्दुस्तान तहलका / संवाददाता

फरीदाबाद – दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। गांव अजरौंदा और ऑफिसर कॉलोनी की बीच की दीवार की ग्रिल में नवजात का शव फंसा हुआ मिला। पुलिस ने इस मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और ग्रिल में अटके हुए नवजात बच्चे के शव को कब्जे में लेकर फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस घटना के बाद सभी को झकझोर कर रख दिया है।

नवजात को दीवार के पार फेंकने की करी गई कोशिश

Public opinion

जानकारी के अनुसार देर रात नवजात शिशु को किसी ने जान से मारने की नीयत से गांव अजरौंदा और ऑफिसर कॉलोनी की बीच की दीवार के पार फेंकने की कोशिश की, लेकिन नवजात बच्चा दीवार में लगी ग्रिल में फंसकर अटक गया और उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी शनिवार आज सुबह स्थानीय लोगों को मिली और मौके पर पहुंच नवजात के शव को देखकर सभी लोग हैरान हो गए। यह खबर अजरौंदा गांव में आग की तरह फैल गई। आसपास के लोग ग्रिल में लटके बच्चों के शव को देखने के लिए इकट्ठा हो गए। मामले की सूचना सेक्टर 15 पुलिस चौकी को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रिल में अटके हुए नवजात बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

Public opinion

गांव का रहने वाला राकेश का कहना है कि वह लोग घटना की सूचना मिलने के बाद ही यहां पहुंचे हैं, लेकिन जिस किसी ने भी इस कृत्य को अंजाम दिया है पुलिस उसे तलाश कर सजा जरूर दिलाए ताकि भविष्य में ऐसा घिनौने काम करने वालों के लिए एक सबक हो।

गांव की रहने वाले राज किशोर का कहना है कि यह घटना इंसानियत को संसार करने वाली है। जिस किसी ने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

पुलिस ने की जांच शुरू

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नवजात के शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम के जरिए जांच कराई जा रही है। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। इसके अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि इस घटना को अंजाम देने वाले दोषियों तक पहुंचा जा सके। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद के सभी अस्पतालों में बच्ची की फोटो भेजी गई है। अस्पतालों से पिछले 2-3 दिन में हुई डिलीवरी का डाटा लिया जा रहा है। शिशु के परिजनों की पहचान की जा रही है। आरोपी के खिलाफ उचित कानून कारवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »