Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: फरीदाबाद में साले ने जीजा पर किया चाकू से ताबड़तोड़...

Faridabad News: फरीदाबाद में साले ने जीजा पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला, हुई मौत

हिंदुस्तान तहलका / संवाददाता

फरीदाबाद – हरियाणा के फरीदाबाद जिले के संजय कॉलोनी इलाके में बीती रात साले ने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की शव गृह में भिजवा दिया है। बीती रात आरोपी और उसके दोस्त कमरे में खा-पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर उनका झगड़ा हो गया। जिसमें आरोपी ने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।आरोपियों को मकान मालिक और अन्य पड़ोसियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

मृतक की पत्नी दीपिका ने बताया कि उनके पति अंशुल पुत्र गोरेलाल उम्र 39 वर्ष थी वह अपने पति के साथ संजय कॉलोनी इलाके में किराए के मकान में रह रही थी। वह मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है इटावा में उसकी बुआ का बेटा मोहर सिंह रहता था जो गांव में बेरोजगार घूम रहा था। जिसे उसके पति अंशुल कुछ महीने पहले अपने साथ फरीदाबाद लेकर आए थे और उन्होंने ही उसका काम एक वर्कशॉप में लगवाया था।

जिसके बाद से वह भी उन्हीं के कमरे में उनके साथ रहता था। मोहर सिंह उनकी बुआ का लड़का था और रिश्ते में भाई था इसलिए उसे अपने साथ ही रखा लिया था की कुछ दिन बाद उसे कमरा अलग दिलवा देंगे। दीपिका ने बताया कि वह 10 दिन पहले अपने भाई से मिलने के लिए गाजियाबाद गई थी और 10 दिन से वही रह रही थी। बीती रात लगभग एक बजे के आसपास बादशाह खान सिविल अस्पताल से उनके पास फोन आया और पुलिस वालों ने उसे उसके पति की हत्या के बारे में जानकारी दी ।

जानकारी मिलने के बाद तुरंत गाजियाबाद से निकली और फरीदाबाद पहुंच गई यहां आने पर उसे पता चला है कि उसके पति अंशुल का उसकी बुआ का लड़का मोहर सिंह और उसके दोस्त मनोज तीनों उन्हीं के कमरे पर कुछ खा पी रहे थे और खाने-पीने के दौरान ही किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। इस झगड़े में मोहर सिंह ने उनके पति अंशुल पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके चलते उनके पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के दौरान मोहर सिंह का दोस्त मनोज भी मौके पर ही था। जिसे उनके मकान मालिक और अन्य पड़ोसियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

संजय कॉलोनी चौकी इंचार्ज सुंदर का कहना है कि  घटना के बाद घायल को बादशाह खान सिविल अस्पताल में पुलिस की टीम लेकर पहुंची थी लेकिन डॉक्टरों ने अंशुल को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृतक केशव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। घटना स्थल से हिरासत में लिए गए और मनोज से पूछताछ की जा रही है जिन्हें जल्दी गिरफ्तार कर आज की कानूनी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »