Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादकिसानों के दिल्ली कूच को लेकर फरीदाबाद पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

किसानों के दिल्ली कूच को लेकर फरीदाबाद पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

हिन्दुस्तान तहलका / संवाददाता

फरीदाबाद – किसान संगठनों के दिल्ली कूच के चलते पुलिस ने एहतियात बरतते हुए लोगों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। पुलिस ने कई जगह रूट डायवर्ट कर दिया है। वहीं लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस ने एडवाइजरी का पालन करने की अपील की हैं।

हाईवे से कैली बाइपास रोड की ओर मुड़कर और आईएमटी चौक से गांव मच्छगर से छांयसा रोड होते हुए पलवल की ओर केजीपी एक्सप्रेसवे का उपयोग किया जा सकता है। हाईवे से कैली बाइपास रोड पर मुड़कर तिगांव रोड से गांव मोहना की तरफ जाते हुए पलवल की ओर गांव अलावलपुर रोड का प्रयोग करें।वाहन चालक पलवल से केजेपी एक्सप्रेस वे का प्रयोग करते हुए छांयसा कट से अटाली की ओर से गांव दयालपुर से होते हुए आइएमटी चौक से फरीदाबाद बाईपास रोड का उपयोग करें। हाईवे से अलावलपुर चौक पलवल की ओर उतरते समय दाएं मुड़कर मोहना रोड होते हुए गांव छांयसा से तिगांव रोड का इस्तेमाल करते हुए फरीदाबाद बाईपास रोड का उपयोग करें। हाईवे से बाएं मुड़कर बड़खल फ्लाइओवर से होते हुए अनखीर चौक से सूरजकुंड रोड की ओर चलते हुए प्रहलादपुर बॉर्डर रोड का प्रयोग करें। कालिंदी कुंज से मुड़कर नया सेहतपुर पुल होते हुए कैनाल रोड की ओर से निकले या फिर बाईपास रोड का इस्तेमाल करते हुए फरीदाबाद पहुंचे।

इसके अलावा आगामी स्थिति के अनुसार उपरोक्त मार्गाें से यातायात को डायवर्ट किया जा सकता हैं। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अनावश्यक यात्रा से बचे। इसके अलावा पुलिस का सहयोग करे। वहीं यातायात सहायता के लिए 9582200138- 0129-2225999 पर संपर्क कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »