Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादसामूहिक विवाह समारोह समाज को करते हैं एक नई दिशा देने...

सामूहिक विवाह समारोह समाज को करते हैं एक नई दिशा देने का काम: मूलचंद शर्मा

-समाज में सामूहिक विवाह लगाते हैं दहेज प्रथा जैसी बुराइयों पर भी रोक

हिन्दुस्तान तहलका / दीपा राणा

बल्लभगढ़ – प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बुधवार को प्रजापति समाज द्वारा बल्लभगढ़ की अनाज मंडी में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कैबिनेट मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सामूहिक विवाह समारोह समाज को एक नई दिशा देने का काम करते हैं, जिससे दहेज प्रथा जैसी बुराइयों पर भी रोक लगाती है। उन्होंने कहा कि इस तरह से आयोजन से समाज में भाईचारे की भावना को भी बल मिलता है और इसे रिश्ते लंबे समय तक चलते है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रजापति समाज ने पहले भी इस तरीके के आयोजन कर समाज को आगे बढ़ने का काम किया है। सामूहिक विवाह समारोह समाज में एक भाईचारे की मिसाल के तौर पर उदाहरण पेश करते है। सामूहिक विवाह/ शादी समारोह में सभी नव विवाहित जोड़ों को परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने अपना आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचने पर प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का हरियाणा ओबीसी मोर्चा के महामंत्री श्री रामेश्वर प्रजापति फरीदाबाद के ओबीसी मोर्चा भाजपा के जिलाध्यक्ष भगवानसिंह और प्रजापति समाज के साथ-साथ अन्य समाज के आए हुए गणमान्य लोगों ने गर्मजोशी से  स्वागत किया ।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष राजकुमार  बोहरा,आरएसएस के गंगा शंकर मिश्र, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,भिक्की राम, नानकचंद, धनीराम ,धर्मवीर प्रजापति आरसी गोला,मुकेश डागर, बुद्धा सैनी, राकेश गुर्जर महेंद्र तेवतिया दुर्ग पाल सिंह साहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »