Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
HomeखेलHaryana News: ग्रामीणों के सम्मान से वुशु विजेता पंकज शर्मा के कोच...

Haryana News: ग्रामीणों के सम्मान से वुशु विजेता पंकज शर्मा के कोच यशवीर गुलिया हुए अभिभूत

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – मास्को में अंतरराष्ट्रीय वुशु प्रतियोगिता के सिल्वर विजेता पंकज शर्मा अहरोद (Silver Winner Pankaj Sharma Ahrod)और उनके कोच यशवीर गुलिया को ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया।

सरपंच चेतन सिंह (Sarpanch Chetan Singh) की अध्यक्षता में आयोजित इस सम्मान समारोह में प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल सहित अनेकों जनप्रतिनिधि पहुंचे। खोल मंडल  प्रधान जीतू चैयरमेन और जीवनराम गर्ग भी मौजूद थे। सहकारिता मंत्री ने कहा कि पंकज शर्मा की उपलब्धि से इस क्षेत्र का नाम रोशन हो गया। इसके लिए कोच यशवीर गुलिया भी बधाई के पात्र है।

पंकज के पिता मुरलीधर, माता संतोष देवी और बहन रीना शर्मा मौके पर मौजूद थे और इस उपलब्धि पर भावुक हो गए। प्रबुद समाजसेवी हैडमास्टर जितेंद्र शर्मा, मास्टर लक्ष्मण सिंह ने एम्स संघर्ष समिति की तरफ से पंकज शर्मा को सम्मानित किया। हैडमास्टर जितेंद्र शर्मा ने कहा कि पंकज ने अपने गांव का नाम रोशन कर दिया। प्रवक्ता ओमपाल सिंह ने पंकज को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

बहन रीना शर्मा ने कहा कि उसे अपने भाई की इस उपलब्धि पर नाज है और कहा कि भाई आगे भी अपनी प्रतिभा के लिए और अच्छा करेगा। पंकज शर्मा ने कहा कि इस उपलब्धि और उनके कोच यशवीर गुलिया की बड़ी मेहनत है और अपने कोच के आशीर्वाद से ही गोल्ड मेडल भी हासिल करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »