Thursday, July 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeब्रेकिंगHaryana News: शहीद सूबेदार अनिल राघव को नम आंखों से दी विदाई,...

Haryana News: शहीद सूबेदार अनिल राघव को नम आंखों से दी विदाई, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

तहलका जज्बा / ललित जिंदल
सोहना।
क्षेत्र के भोंडसी निवासी सूबेदार अनिल कुमार राघव शहीद हो गए हैं। जिनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया था। उनकी चिता को उनके पुत्र ने मुखाग्नि दी थी। जबकि प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार सुरेश कुमार ने श्रद्धांजलि अर्पित की थी।
भोंडसी निवासी शहीद सूबेदार अनिल कुमार राघव 47 वर्ष जम्मू कश्मीर में पांचवीं बटालियन में तैनात थे। जिनको बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। जिसकी सूचना उनके परिजनों को बुधवार की शाम को दी गई थी। सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया था। ग्रामीण शहीद के निवास पर पहुंचने लगे थे। वहीं शहीद का पार्थिव शरीर गुरुवार को करीब एक बजे पहुंचा था। जिसके पहुँचने पर मानो चिड़ियों ने चहकना बन्द कर दिया था। अनिल कुमार अमर रहे के जयघोष की गूंज के साथ पार्थिव शरीर को उनके घर पर लाया गया था। ग्रामीणों ने उनके पार्थिव शरीर को गाड़ी में रखकर पूरे गांव में घुमाया था। लोगों को अपने वीर शहीद की शहादत पर गर्व था। जिन्होंने नम आंखों से अपने शहीद बेटे को अंतिम विदाई दी। जजसमें भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। वहीं शहीद सूबेदार अनिल कुमार राघव के पुत्र शुभम ने अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी थी। जवानों ने हवाई फायर करके सलामी दी थी। मुखाग्नि देते वक्त बेटा शुभम काफी भावुक हो गया था। जिसको परिजनों ने संभालकर सांत्वना दी थी।

प्रशासन ने दी श्रद्धांजलि
प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार सुरेश कुमार ने शहीद को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी थी। इसके अलावा शहीद को भाजपा नेता महेश चौहान, कल्याण सिंह चौहान, सूरजपाल अम्मू, पयरव विधायक तेजपाल तंवर, राज्य मंत्री संजय सिंह के छोटे भाई ने भी पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »