Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: एम3एम फाउंडेशन के सर्वोदय कार्यक्रम के तहत चार मुख्य पहलों...

Haryana News: एम3एम फाउंडेशन के सर्वोदय कार्यक्रम के तहत चार मुख्य पहलों का हुआ उद्घाटन

तावडू़ के छात्रों एवं समुदायों को मिलेगा विशेष लाभ

हिंदुस्तान तहलका / अंकित मंगला

तावडू – शहर की प्रसिद्ध सामाजिक संस्था (social institution) एम3एम फाउंडेशन (M3M Foundation) द्वारा तावडू़ स्थित मालती वाटिका सैनीपुरा में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में एम3एम फाउंडेशन के सर्वोदय कार्यक्रम के तहत चार प्रमुख पहलों का उदघाटन किया गया। वही इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सोहना के विधायक कुंवर संजय सिंह की पत्नी वंदना उपस्थित हुई।

अन्य अतिथि के रूप में मानिता गर्ग, पूर्व चेयरपर्सन नगर पालिका, तावडू, परमजीत चहल, जिला शिक्षा अधिकारी नूंह, एफएलएन नूंह की अधिकारी कुसुम मलिक, अमित यादव, जिला स्पोर्ट्स अधिकारी, राम किशन, जिला विज्ञान विशेषज्ञ, मुस्सदी लाल समाज सेवी, एम3एम फाउंडेशन से डॉ पायल कनोडिया, डॉ ऐश्वर्य महाजन सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में दो हजार से अधिक लोगों ने हिसा लिया और एम3एम फाउंडेशन द्वारा किए गए पहलों की लोगों ने सराहना भी की।

विधायक की पत्नी वंदना ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुये कहा कि एम3एम फाउंडेशन का तावडू़ क्षेत्र में सरहनीय योगदान रहा है जिसके लिए मै उन्हे धन्यवाद देती हूं। फाउंडेशन कि तरफ से मिल रही सहायता के लिए हम सभी शुक्रगुजार है। लोगों कि डिमांड पर ही इतना बड़ा गर्ल्स स्कूल का निर्माण किया जा रहा है। वहीं तालाब कि बात करे तों एम3एम फाउंडेशन कि तरह से तावडू़ क्षेत्र के लिए बहुत बड़ी सौगात है। तालाब इतना खूबसूरत बनाया जा रहा है जो पूरे हरियाणा में सबसे खूबसूरत तालाब होगा।

जिला शिक्षा अधिकारी परमजीत चहल ने कहा कि मैंने बहुत से जिलों में कार्य किया है। जितना कार्य यहां एम3एम फाउंडेशन ने शिक्षा के क्षेत्र में किया है वह बहुत ही सराहनीय है। तावडू़ क्षेत्र से लोकेश कुमार का नासा जाने के लिए चयन एम3एम फाउंडेशन द्वारा सरहनीय कार्य है।

एम3एम फाउंडेशन के चेयरपर्सन डॉ पायल कनोडिया ने कहा कि हमे बेहद खुशी है कि तावडू़ क्षेत्र के विकास में हम अपना योगदान दे रहे है। आज हमने सर्वोदय कार्यक्रम के तहत चार मुख्य पहलों का उदघाटन किया गया जो निश्चित रूप से इस क्षेत्र के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। एक जिम्मेदार संगठन के रूप में हम राष्ट्र के निर्माण में हमेशा योगदान देने के लिए तैयार है।”कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »