Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeअन्य राज्यHaryana News: मालिक के 65 लाख रूपये लेकर फरार हाने वाला आरोपी...

Haryana News: मालिक के 65 लाख रूपये लेकर फरार हाने वाला आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

 64 लाख 96 हजार 540 रूपये हुए बरामद

हिंदुस्तान तहलका /अनीश कौशिक

पानीपत – थाना सेक्टर 13/17 (Police Station Sector 13/17) निवासी ठेकेदार की गाड़ी में रखे 65 लाख रूपये कैश सहित गाड़ी लेकर फरार होने वाले आरोपी ड्राइवर छोटे लाल को बुधवार देर शाम सेक्टर 13/17 में पार्क के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने गाड़ी को वारदात के अगले दिन ही एल्डिगों से बरामद कर लिया। आरोपी गाड़ी में 2.50 लाख रूपये कैश छोड़ एल्डिगों से गाड़ी को लावारिस हालत में खड़ी कर बाकी पैसे लेकर फरार हो गया था।

थाना सेक्टर 13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर विलासा राम ने बताया कि थाना सेक्टर 13/17 में पंकज गोयल ने शिकायत देकर बताया कि वह ठेकेदारी का काम करता है। उसका यूपी के अयोध्या में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। 26 फरवरी को सुबह वह बेटे मधुर के साथ लेबर व मशीनरी के लिए 65 लाख रूपये कैश लेकर गाड़ी से ड्राइवर छोटे लाल निवासी बसहा सुपौल बिहार हाल किरायेदार सेक्टर 13/17 के साथ दिल्ली गया था। लेबर व मशीनरी का प्रबंध ना होने पर वह  शाम साढे 5 बजे वापिस घर आ गए। वह बेटे मधुर के साथ गाड़ी से नीचे उतर कर घर का गेट खुलवाने लगा। तभी ड्राइवर छोटे लाल कैश सहित गाड़ी लेकर फरार हो गया। पंकज की शिकायत पर थाना सेक्टर 13/17 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर विलासा राम ने बताया कि बुधवार देर शाम को मिली गुप्त सूचना पर दंबिश देकर आरोपी छोटे लाल को सेक्टर 13/17 में पार्क के पास से गिरफ्तार किया। मौके पर आरोपी के कब्जे से 50 हजार 540 रूपये बरामद किये। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह वारदात को अंजाम देने के बाद गाड़ी को एल्डिगों में खड़ी कर पैसों से भरा बैग लेकर बस में बैठकर दिल्ली भाग गया था। दिल्ली के वजीराबाद में उसने जानकार के वहा बैग रख दिया और बुधवार 55 हजार रूपये लेकर पानीपत पत्नी व बच्चों को लेने के लिए आया था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कर्ज उतारने व नशे की पूर्ति के लिए दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह नशा करने का आदी है और उसके उपर करीब 2.50 लाख रूपये का कर्ज चढ़ा हुआ है। कर्ज उतारने व नशे की लत पूरी के लिए आरोपी ने मालिक के पैसे लेकर भागने की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी छोटे लाल  ठेकेदार पंकज गोयल के पास पिछले आठ महीने से ड्राइवर के रूप में नौकरी कर रहा था।
पुलिस ने 65 लाख में से 64 लाख 96 हजार 540 रूपये बरामद कर पूछताछ के बाद वीरवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »