Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeशिक्षाHaryana News: एमएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने मनाया वार्षिक समारोह

Haryana News: एमएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने मनाया वार्षिक समारोह

हिंदुस्तान तहलका / नसीम खान

तावडू – शहर में बुराका रोड पर स्थित एमएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (MSD Senior Secondary School) की ओर से वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया।  स्कूल संचालक एडवोकेट हासम खान ने बताया कि वार्षिकोत्सव एक महत्वपूर्ण त्योहार की तरह मनाया जाता रहा है। यह विद्यालय के लिए आकर्षक का केंद्र है।

इस वर्ष भी वार्षिकोत्सव बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया। वार्षिक समारोह में छात्रों ने अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से सभी को जीवन में कड़ी मेहनत तथा लक्ष्य की सफलता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया। वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे नरेंद्र यादव कहा कि बच्चों को नशे के जाल से बचाने के लिए शिक्षक और अभिभावकों को मिलकर काम करना होगा।

इस बीच राज कुमार मित्तल,रामजन सलाह, डॉ कबीर, मास्टर गफ्फार, हसीन खान, मकसूद सलाह, आशीष, मोहम्मद शाहिद, फते मोहम्मद, इलियास सरपंच, प्राचार्य साहिद खान, आकिब खान, सलीम अहमद, सलीम खान,सलीम खान, लक्ष्मण, तबरेज खान, कृष्णा , निशा, सरोज , निशा, मीनाक्षी, मकसूदां, दयावती, रजनी आदि छात्रों के अभिभावकगण व शहर के कई गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम को देखने के लिए समारोह स्थल पर पहुंचे व कार्यक्रम का आनंद उठाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »