Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: कांग्रेसी नेता जगजीत शर्मा ने कृष्णपाल को बताया करप्शनपाल

Faridabad News: कांग्रेसी नेता जगजीत शर्मा ने कृष्णपाल को बताया करप्शनपाल

⇒ कहा -पार्टी ने टिकट दी तो कृष्णपाल को हरा दूंगा, नहीं तो राजनीति छोड़ दूंगा

हिंदुस्तान तहलका / सोनम सिंह

फरीदाबाद – अगर कांग्रेस पार्टी (कांग्रेस पार्टी) ने मुझे फरीदाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया तो भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल को जनता के सहयोग से भारी बहुमत से हरा दूंगा। अगर मैं ऐसा नहीं कर पाया तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा।

उक्त दावा फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट के प्रबल दावेदार पंडित जगजीत शर्मा ने यहां जारी एक बयान में किया। उन्होंने भाजपा (BJP) प्रत्याशी कृष्णपाल को करप्शनपाल बताते हुए आरोप लगाया कि अपने दो कार्यकाल में भाजपा प्रत्याशी ने इलाके में विकास ना करके केवल अपनी तिजोरियां भरी हैं।

श्री शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि भाजपा ने तीसरी बार कृष्णपाल को मैदान में उतारकर यहां से अपनी हार सुनिश्चित कर ली है, क्योंकि इलाके की जनता निवर्तमान सांसद कृष्णपाल (Janata outgoing MP Krishnapal) के कुशासन से छुटकारा पाना चाहती है।

श्री शर्मा ने फरीदाबाद नगर-निगम में हुए दो सौ करोड़ के घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि इस घोटाले की फाइल कृष्णपाल के इशारे पर ही गायब कर दी गई थी, क्योंकि घोटाले में स्वयं कृष्णपाल और उनके सहयोगी कथित रूप से संलिप्त थे। वरिष्ठ ब्राह्मण नेता पंडित जगजीत शर्मा (Senior Brahmin leader Pandit Jagjit Sharma) ने कृष्णपाल की अबतक की कार्यशैली को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इलाके की जनता उनके अत्याचारों से त्राहीमाम कर रही है। श्री शर्मा के अनुसार उन्हें पूरा भरोसा है कि पार्टी उन्हें टिकट देकर भाजपा के विजयी रथ को रोकने का काम करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »