Sunday, April 21, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: पार्टी का एजेंडा भ्रष्टाचारी व गुलामी की लकीरों को मिटाना:...

UP News: पार्टी का एजेंडा भ्रष्टाचारी व गुलामी की लकीरों को मिटाना: रमेश बिधूड़ी

हिंदुस्तान तहलका / शिवांगी चौधरी

मथुरा – लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला मथुरा की लोकसभा प्रबंध समिति की एक बैठक केंद्रीय चुनाव कार्यालय मुकुंद धाम पर आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष निर्भय पांडे ने की। वहीं बैठक लेने आए उत्तर प्रदेश लोकसभा सह प्रभारी रमेश बिधूड़ी का भाजपा कार्यकर्ताओं में स्वागत किया।

पार्टी का एजेंडा भ्रष्टाचारी व गुलामी की लकीरों को मिटाना

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते रमेश बिधूड़ी ने कहा कि 2014 के बाद भारत का सम्मान बड़ा है। यह सम्मान विश्व में 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान है दुश्मन आज देश के अंदर नहीं घुस सकता। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी से हर वर्ग को उनकी जरूरत के हिसाब से योजनाओं का लाभ दिया गया है। 2014 के बाद एक भारत सर्वश्रेष्ठ भारत बना है। वहीं भाजपा पदाधिकारियों से कहा कि बोनस में वोट पाने के लिए रणनीति बनाई जाए। वहीं उन्होंने पदाधिकारियों को निर्देश दिए की सभी छ: अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस बूथों पर जाकर स्थापना दिवस मनाएं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एजेंडा भ्रष्टाचारी व गुलामी की लकीरों को मिटाना है।

लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी नामांकन

वहीं सभी का आभार व्यक्त करते हुए जिलाध्यक्ष निर्भय पांडे ने कहा कि पुनः तीसरी बार मोदी सरकार को 400 पार के साथ मथुरा से हेमा मालिनी को सात  लाख के साथ लोकसभा भेजेंगे। वहीं मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने बताया कि चार अप्रैल गुरुवार को बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के ग्राउंड में लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी नामांकन सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम प्रस्तावित हुआ हैं। वहीं उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के सुबह पहुंचने के लिए अपील की। बैठक का मंच संचालन प्रदीप गोस्वामी ने किया।

यह रहे उपस्थित

बैठक में जिला लोकसभा चुनाव संयोजक डॉ देवेंद्र शर्मा, महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी, राजकुमार अग्रवाल, विनोद चौधरी, श्याम शर्मा, तरुण सैनी, सत्यपाल चौधरी, महिपाल सिंह, अनिल चौधरी, नितिन शर्मा, भानुप्रताप, धर्मवीर अग्रवाल चेयरमैन, अजय परखम, ज्ञानेंद्र राणा, संजय गोविल, संजय शर्मा,  मुकेश आर्य, हरिओम शर्मा, राजेंद्र पटेल, कुंज बिहारी चतुर्वेदी आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »