Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeराजनीतिकृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने थमा भाजपा...

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने थमा भाजपा का दामन

मोदी जी को गरीब की चिंता, कर रहे गरीब को मजबूत: कृष्णपाल

तहलका जज्बा / दीपा राणा

फरीदाबाद। लोकसभा चुनावों को लेकर जहां सभी पार्टियों के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हो रही है, वहीं हरियाणा में जेजेपी को एक के बाद एक झटका लगा रहा है। जेजेपी से कई नेता अब तक पार्टी को अलविदा कह चुके हैं। वहीं अब जेजेपी पार्टी के नेता कुलदीप तेवतिया शनिवार को अपने साथियों के साथ विधिवत रूप से बीजेपी में शामिल हो गए। तीसरी बार हैट्रिक लगाने मैदान में उतरे लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने उन्हें पार्टी का पटका पहनकर विधिवत रूप से शामिल कर लिया।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय सांस्कृतिक विरासत को फिर से विश्व स्तर पर स्थापित करने और भारत की अर्थव्यवस्था को चोटी पर पहुँचने के कार्य में जुटे हैं। देश के विकास के साथ मोदी जी को गरीब की चिंता है, इसलिए मोदी जी लगातार महिला, युवा, किसान और गरीब इन सभी वर्गों को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं। देश की जनता को पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

विरोधियों के पास कोई चेहरा नहीं है: कृष्णपाल

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है कि छोटा भाई कुलदीप तेवतिया भाजपा परिवार लौटा है, मैंने कभी कुलदीप को अपने भाजपा परिवार से अलग नहीं माना। मेरा और इनका मिलना जुलना, काम में एक दुसरे का सहयोग करना पहले भी जारी था। कुलदीप कभी मन से दूर नहीं रहा, आज पार्टी में आने के बाद पहले की तरह पार्टी में इनको पूरा मान, सम्मान, आदर  मिलेगा । दोनों भाई मिलकर  पार्टी को आगे बढ़ाएंगे और भाजपा एवं मोदी जी के हाथ को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि विरोधियों के पास कोई चेहरा नहीं है, जबकि मोदी जी पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है । देश के 140 करोड़ लोगों का मोदी जी की गारंटी पर पूरा विश्वास है। गरीब का कोई भला कर सकता है तो वो मोदी जी है।कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की जनता के आशार्वाद से 400 सीटों पर कमल खिलाकर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

इन लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला महामंत्री प्रवीण चंदेल, पार्षद कुलदीप तेवतिया, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, अश्वनी गुलाटी, भाजपा कार्यकर्ता और इलाके के सम्मानित जन उपस्थित रहे।   मास्टर किशन तेवतिया, मास्टर वीर सिंह तेवतिया, मास्टर भीम सिंह तेवतिया, मास्टर गजपाल तेवतिया, राजबीर तेवतिया, बनवारी लाल, चंद्रपाल, वीरेंद्र पंडित, ज्ञान लाल गुप्ता, कुलबीर फौजदार, मुकेश मलिक इन्द्रजीत मलिक, नवाब मलिक, ज्ञान मलिक, शिवराम मलिक, गिरिराज, सुरेन्द्र, करण दलाल,  राजेश बेनीवाल, अनिल, अमरजीत मलिक, मोती लाल, अरुण चौहान, हरिचंद दलाल, अमरचंद चौधरी, दयानंद चौधरी, उदयवीर चौधरी, रणसिंह, राजसिंह, रमेश, मोती लाल,  कर्मबीर, महेंद्र दलाल, जसराम दलाल, भगत सिंह, साहब सिंह, साधू संतों, परसी दलाल, प्रधान दत्ता, कृपा राम शर्मा, ज्ञान कपडे वाले, दरयाब तेवतिया, बिल्लू यादव, पंडित देशराज, महेश, जगपाल मलिक, सुखविंदर, शिव सिंह तेवतिया, जगबीर तेवतिया, राजाराम गुप्ता, प्रताप नम्बरदार आदि 100 के करीब सम्मानित लोगों और कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर कुलदीप तेवतिया के साथ भाजपा का पटका पहनकर भाजपा की सदस्यता ली ।

भाजपा के परिवार में रहे,  कुछ समय के लिए पड़ोस में चले गए थे : कुलदीप तेवतिया

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद कुलदीप तेवतिया ने कहा कि वो हमेशा से भाजपा के अपने परिवार में रहे हैं। कुछ समय के लिए पड़ोस में चले गए थे, लेकिन मन नहीं लगा और आज घर वापसी कर भाजपा को ज्वाइन कर लिया। भाजपा ने हमेशा हमें मान, सम्मान दिया है, भाजपा ने मुझे पार्षद बनाया, मेरे भाई को भी टिकट दी और वो भी पार्षद बने। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित से हमेशा से प्रभावित रहा हूँ और फरीदाबाद के विकास पुरुष केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने तो फरीदाबाद का चहुंमुखी विकास करने का कार्य किया है।  प्रधानमंत्री मोदी के सपने विकसित भारत को पूरा करने में हम सभी भाजपा कार्यकर्ता मोदी जी को 400 पार और फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख पार करने में पूरा करने में पूर्ण सहयोग करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »