Friday, July 19, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: शहीद हसन का मेवाती का सम्मान हर मेवाती का सम्मान...

Haryana News: शहीद हसन का मेवाती का सम्मान हर मेवाती का सम्मान है – चौ. जाहिद हुसैन

हिंदुस्तान तहलका / राकेश वर्मा

नूंह पूर्व की कांग्रेस व इनेलो सरकारों (Congress and INLD governments) ने नूंह जिला में सिर्फ वोटों की राजनीति की थी लेकिन वर्तमान में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP government) ने नूंह जिला को सही मायने में सम्मान दिया है। पूर्व से ही मेवात शहीदों की धरती रही है जो सम्मान हमें दशकों पूर्व मिलना चाहिए था वह कई दशकों बाद मिल रहा है। आज यह हर मेवाती के लिए गर्व की बात है। उक्त बातें नूंह विधानसभा (Nuh Assembly) से वरिष्ठ भाजपा (BJP) नेता चौधरी जाहिद हुसैन चेयरमैन ने खेड़ला मोड स्थित सदभावना मंडप में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कहीं। इस बैठक में नूंह विधानसभा के सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया।

इस बैठक में मुख्य रूप से मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकार मुकेश वशिष्ठ भी मौजूद रहे। इस मौके पर चौधरी जाहिद हुसैन ने कहा कि भाजपा मेवों की सच्ची हितैशी पार्टी है। अन्य पार्टियों ने मेवों को कोई सम्मान नहीं दिया। आगामी नौ मार्च को बड़कली चौक पर होने वाले कार्यक्रम में शहीद हसन खां मेवाती का स्टैच्यू बनाया जा रहा है। जोकि आज हर मेवाती के लिए गर्व की बात है। इससे बढ़कर शहीद हसन खां व हर मेवाती के लिए गर्व की कोई और बात नहीं हो सकती। उन्होंने बताया कि इस दिन प्रदेश सरकार ने अवकाश भी घोषित किया है जोकि हर मुसलमान के लिए सबसे बड़ा गर्व का दिन है।

इस दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों में हर गांव से गणमान्य लोग पहुंचे। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचे लोगों को चौधरी जाहिद हुसैन चेयरमैन ने आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि देश प्रदेश में भाजपा द्वारा बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इसलिए आमजन को चाहिए कि वह भाजपा की नीतियों के साथ जुडक़र सहयोग करें और नौ मार्च को होने जा रहे शहीद हसन खां मेवाती शहीदी दिवस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। इस मौके पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकार मुकेश वशिष्ठ ने कहा कि प्रदेश के विकास पुरूष मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हर वर्ग को समान रूप से सम्मान दिया जा रहा है। शहीद किसी जाति मजहब नहीं बल्कि सर्व समाज के होते हैं। उनको सम्मान देना हर नागरिक का कर्तव्य है। इसी सोच के साथ वह कार्य कर रहे हैं। इस मौके पर मुख्य रूप से डॉ शारिक हुसैन मालब, रफीक हथौड़ी सरपंच खेड़ला, रहीश अलालपुर, सिराजुद्दीन जजपा, पूर्व चेयरमैन खुर्शीद राजाका सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »