Saturday, July 20, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: श्रीरामलला के दर्शन कर वापस लौटे श्रद्धालुओं पर बरसाए गए...

Faridabad News: श्रीरामलला के दर्शन कर वापस लौटे श्रद्धालुओं पर बरसाए गए फूल

⇒ जय श्री राम जय श्री राम के नारों से गूंजा फरीदाबाद रेलवे स्टेशन

हिंदुस्तान तहलका / संवाददाता

फरीदाबाद – जय श्री राम जय श्री राम के नारों से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन (Faridabad Railway Station) गूंज उठा। मौका था श्रीरामलला के दर्शन योजना के तहत बड़खल विधानसभा (Badkhal Assembly) से सैकड़ों की संख्या में गए श्रद्धालुओं का जत्था विशेष ट्रेन से वापस आने का। यह विशेष ट्रेन चार मार्च सोमवार को देर शाम फरीदाबाद रेलवे स्टेशन से रवाना की गई थी। जिसमे जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, बीजेपी कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा सहित बड़खल विधानसभा के कई गणमान्यों लोगों की उपस्थित रहे। इस जत्था को दर्शन के लिए रवाना किया गया था।

बुधवार देर शाम दर्शन कर जब श्रद्धालुओं का जत्था विशेष ट्रेन से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचा तो बीजेपी कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा (BJP Treasurer Rajan Muthreja) और उनकी बड़खल विधानसभा टीम ने श्रद्धालुओं का जोरदार तरीके से स्वागत किया। सभी ने जमकर जय श्री राम के नारे लगाए।
इस मौके पर राजन मुथरेजा ने बताया कि सभी भक्तों की वहां रहने की व्यवस्था, मंदिर दर्शन, नाश्ते और खाने की भी व्यवस्था की गई थी।

राम भक्तों की आस को पूरा करना श्री राम जी के आशीर्वाद बराबर है:राजन मुथरेजा

राजन मुथरेजा ने कहा है की राम मंदिर में दर्शन करने के लिए देशभर से राम भक्त अयोध्या पहुंच रहे हैं। प्रत्येक राम भक्त के मन में यही आस है कि जल्द से जल्द भगवान राम के दर्शन करूं। बड़खल विधानसभा के सभी राम भक्तों की इस आस को पूरा करना उनके लिए भगवान श्री राम जी का आशीर्वाद मिलने के बराबर है। इस मौके पर श्याम सुन्दर मुथरेजा, सुशील मेहंदीरत्ता, दीपक, शोभा रानी, शीतु मत्ता, तरूण शर्मा, सनी भाटिया, प्रवीण सुनात्रा, गोविंद भाटिया, भरत बत्रा, विजय शर्मा सहित कई लोगों ने श्रीरामलला के दर्शन कर वापस लौटे भक्तों का स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »