Saturday, July 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: तीसरी बार मोदी सरकार,अबकी बार लोकप्रिय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर 10...

Faridabad News: तीसरी बार मोदी सरकार,अबकी बार लोकप्रिय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख पार: दीपक डागर

हिंदुस्तान तहलका / संवाददाता

फरीदाबाद – केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर को लगातार तीसरी बार फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट मिलने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आ रहा है। इसी कड़ी में पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर ने अपने साथियों के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पहुंचकर उन्हें टिकट मिलने पर बधाई दी और उनका मुंह मीठा कराया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ ‘भाजपा पार्टी जिंदाबाद’ ‘कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने जो विश्वास उन पर जताया है, उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे और इस बार नया रिकॉर्ड बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Union Minister of State Krishnapal Gurjar) के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे। श्री गुर्जर ने कहा कि कार्यकर्ता चुनावों की तैयारी में जुट जाए और बूथों को और मजबूत करें क्योंकि बूथ मजबूत होगा, तभी हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को साकार कर पाएंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह पार्टी द्वारा दस वर्षों के दौरान जनहित में किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा जन-जन तक पहुंचकर लोगों को जागरूक करने का काम करें। इस अवसर पर भाजपा नेता दीपक डागर (BJP leader Deepak Dagar) ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister of State Krishnapal Gurjar) को विश्वास दिलाया कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में मोदी जी के 400 पार के नारे को सार्थक करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा और रही बात पृथला क्षेत्र की तो पूरी नौ विधानसभाओं में श्री गुर्जर को सबसे ज्यादा वोटों से हम पृथला क्षेत्र से विजयी बनाकर भेजेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार कृष्णपाल गुर्जर दस लाख से अधिक वोटों के मार्जिन से जीत दर्ज करके पूरे देश में नया इतिहास रचने का काम करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »