Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने किए सात ट्यूबवेलों का शिलान्यास,...

Haryana News: विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने किए सात ट्यूबवेलों का शिलान्यास, लोगों की सुनी समस्याएं

हिंदुस्तान तहलका / विनोद गुप्ता

जीरकपुर – पिछले लम्बे समय से कई इलाकों में गर्मियों में पीने वाले पीनी कि किल्ल्त से जूझ रहे जीरकपुर शहर के वासियों को विधायक कुलजीत सिंह रंधावा के प्रयासों के इस किल्ल्त से राहत देने के उपाय किए जा रहें हैं। विधायक ने गुरुवार को शहर में लगने वाले सात  ट्यूबवेलों लगाए जाने वाले कामों के उद्घाटन किए।  जिनमें से प्रत्येक की लागत 44 लाख 53 हजार है जिनकी कुल लागत 3 करोड़ 11 लाख 71 हजार के करीब बनती है। विधायक रंधावा ने शर्मा एस्टेट, ग्रीन इन्कलेव, दशमेश कॉलोनी , प्रीत कॉलोनी, सन्नी इन्कलेव, शिव नगर पीरमुछाला, पाइन होम्स ढकोली आदि के मौजूद लोगों की समस्याएं सुनी और प्रशाशनिक अधिकारियों को हल करने के निर्देश दिए।

विधायक रंधावा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है जिसके किए नियमित तौर पर प्रयास किए जा रहें हैं। विरोधियों पर तंज कसते हुए रंधावा ने कहा कि राज्य की सरकारी संस्थाओं की बदहाली के लिए अकाली और कांग्रेसी सरकारों को सीधे तौर पर ज़िम्मेदार ठहराते हुये विधायक रंधावा ने कहा कि उनकी सरकार अब सरकारी संस्थाओं में अव्वल दर्जे की सहूलतें प्रदान कर रही है जिससे पंजाब का कोई भी व्यक्ति सरकारी सहूलतों का लाभ लेने से वंचित न रहे।

पिछली सरकारों के मौके पर राजनीतिज्ञ प्राईवेट संस्थाओं के कारोबार में से हिस्सेदारी लेते थे और इसके एवज़ में सरकारी संस्थाओं को बिल्कुल ही अनदेखा कर देते थे। रंधावा ने विरोधियों की तरफ से उनकी की जा रही अलोचना पर व्यंग्य करते हुये कहा कि वास्तव में अकालियों और कांग्रेसियों की आपस में सांझ-हिस्सेदारी थी जो बारो-बारी सत्ता का सुख भोगते थे परन्तु इनको यह नहीं था पता कि राज्य में तीसरा पक्ष भी आ सकता है।

अब पंजाबियों ने आम आदमी पार्टी की सरकार बना कर इनको सत्ता से किनारा कर दिया। अब जब सरकार लोगों की भलाई के लिए बड़े फ़ैसले ले रही है तो बौखलाहट में आकर विरोधी नेता बिना वजह निंदा करनी शुरू कर देते हैं। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने विधायक का धन्यवाद किया। इस मौके नगर परिषद के अधिकारी, एसएचओ जीरकपुर, आम आदमी पार्टी के सर्कल प्रधान, पार्टी वर्कर और स्थानीय लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »