Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeराजनीति38 लाख की लागत से गांव बापोड़ा में विकास करवाने की घोषणा:...

38 लाख की लागत से गांव बापोड़ा में विकास करवाने की घोषणा: अनीता मलिक

40 साल से तोशाम में बैठे बाहरी व्यक्तियों को बाहर किया जाएगा

हिंदुस्तान तहलका / विकास संडवा

तोशाम – जिला परिषद चेयरपर्सन अनीता मलिक का गांव बापोड़ा की पंच वीर डाबर धाम गौशाला में पहुंचने पर गौशाला कमेटी द्वारा फूल माला व पगड़ी पहना कर स्वागत किया। इस दौरान चेयरपर्सन अनीता मलिक ने 33 लाख की लागत से बनने वाले भिवानी तोशाम रोड़ से पंच वीर डाबर धाम गौशाला तक रोड़ निर्माण की और 5 लाख की लागत से गौशाला विकास के लिए देने की घोषणा की।

इस वक्त मलिक ने कहा कि 40 साल से जो लोग जड़ जमाए बैठे हैं,  उन बाहरी व्यक्तियों को तोशाम हल्के से बाहर करने को कहा। यह बाहरी लोग अंग्रेजों की भांति लूट कर दिल्ली व विदेशों में चले जाते हैं। इस वक्त मलिक ने कहा कि हमारे मुख्य मंत्री और कृषि मंत्री जेपी दलाल शहरों की तर्ज पर गांव के विकास के लिए ग्रांट दे रहें हैं। मलिक ने कहा कि मुख्य मंत्री और कृषि मंत्री ने गौशालाओं का बजट दस गुना बढ़ा कर एक सराहनीय काम किया है मलिक ने कहा कि हमारी सरकार में बिना किसी भेदभाव के नौकरियां दी जा रही हैं और कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 को हटाया है।

जिससे इस बार देश की जनता 370 से अधिक सीटें देकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी। हमारे देश में 50 प्रतिशत आबादी महिलाओं की है इसलिए मोदी जी ने 33 प्रतिशत लोकसभा व विधानसभा में व 50 प्रतिशत पंचायती राज में आरक्षण देकर महिलाओं का मान सम्मान बढ़ाया है। राम मंदिर का भव्य निर्माण करके ये दिखा दिया है कि अबहमारा देश विश्व गुरु बनने जा रहा है। इस मौके पर तोशाम व्यापार मंडल प्रधान जोगेंद्र मलिक, गौशाला प्रधान पवन शर्मा, तोशाम गौशाला प्रधान नरेंद्र लाल दास, सरपंच सुग्रीव ठेकेदार, सरपंच बीरन सुलतान सिंह, पार्षद डॉक्टर नरेंद्र देवराला, पूर्व बैंक मैनजर महाबीर शर्मा, पूर्व सरपंच जगदीश, रवींद्र बापोड़ा, उमेद शर्मा ,मुकेश कुमार, जयप्रकाश शर्मा, महाबीर शर्मा, जोगेंद्र शर्मा, महेंद्र मास्टर, सियाराम शर्मा,  तेजबीर सिंह व समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »