Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: भाजपा, रालोद कार्यकर्ताओं में समन्वय बनाने के प्रयास

UP News: भाजपा, रालोद कार्यकर्ताओं में समन्वय बनाने के प्रयास

हिंदुस्तान तहलका / रिंकू शर्मा

मथुरा – राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के एनडीए NDA में जाने के बाद रालोद नेता लगातार इस बात के लिए प्रयास कर रहे हैं कि उनके समर्थक भी उनके साथ बने रहें और वह चुनाव में एनडीए के लिए मतदान करें। इसके लिए रालोद नेता अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से लगातार अपील कर रहे हैं और उनके साथ समन्वय स्थापित करने के प्रयासों में जुटे हैं। रालोद के एनडीए के साथ आने के बाद रालोद नेताओं के सामने यह चुनौती की तरह है कि उनके समर्थक उनके साथ उसी तरह जुड़े रहें जैसे पहले जुड़े थे।

राष्ट्रीय लोकदल एवं भाजपा के एमएलसी संयुक्त प्रत्याशी योगेश नौहवार जीतने के बाद पहली बार बलदेव पहुंचे। प्रथम आगमन पर बलदेव में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह (Former Prime Minister Chaudhary Charan Singh) की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमें जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करना है। हमें एनडीए प्रत्याशी हेमा मालिनी को आपसी मतभेद भूलकर भारी बहुमत से विजय दिलानी है।

सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर घर घर जाकर एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगने हैं। आज तक देश में जितनी भी सरकारें रही हैं किसी भी सरकार ने किसान मसीहा स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का काम नहीं किया। यह काम केंद्र की भाजपा सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने किया है। जिससे किसानों के प्रति उन्होंने अपनी आस्था एवं प्रतिबद्धता दिखाई है। हमें भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजपाल भरंगर, जिला पंचायत सदस्य रामवीर सिंह भरंगर, डॉ नरेंद्र चौधरी, अमित गुर्जर, बबीता, डॉ. सतीश सहित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »