Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व ने कोसली क्षेत्र का होगा समुचित...

Haryana News: दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व ने कोसली क्षेत्र का होगा समुचित विकासल: राहुल राव

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – कोसली विधानसभा क्षेत्र (Kosli assembly constituency) से वरिष्ठ कांग्रेस नेता (senior congress leader) और गावो के तूफानी दौरे पर निकले राहुल राव ने कई गांवो में घर घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान चलाया ओर ग्रामीणों से सीधे रूबरू हुए। गाँव गाधला में ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए राहुल राव ने कहा कि प्रदेश के हालात बहुत बिगड़ चुके है और सरेआम हत्या और लूटपाट हो रही है। सरकार मौन है और कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है।

गाँव में पहुँचने पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं और पगड़ी बाँध कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर बुजुर्गों,महिलाओं ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया और युवाओं ने उन्हें हर संघर्ष में साथ देने का आश्वासन दिया। कांग्रेस नेता राहुल राव ने ग्रामीणों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए उनका दिल से आभार जताया ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार (congress government) में पंचायत धन से लबालब भरी थी और पंचायत अपनी मर्जी से विकास करवाती थी,किन्तु आज ई टेंडरिंग प्रणाली आ गई और सरपंचों पर पाबंदी लगा दी। बीजेपी जेजेपी सरकार (BJP JJP government) को हकीकत का कोई ज्ञान नही है और प्रदेश गर्त में जा रहा है। इतना नही प्रदेश के बेरोजगार युवा अपनी डिग्रियों को लेकर सड़को पर घूम रहे है और रोजगार को लेकर परेशान है। किसान अपनी मांगों को सड़कों पर है। व्यापारी वर्ग भयभीत है। यानी जनता भय के साये में जी रही है। इतना होने के बावजूद भी सरकार कुम्भकर्णी नींद सो रही है। राहुल राव ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में अफसरशाही पर लगाम थी,ओर असामाजिक तत्व राज्य को छोड़ कही और चले गए थे। कानून व्यवस्था बेहतर थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर युवाओ को रोजगार मिलेगा और व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा। इतना ही नही लोकप्रिय युवा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में कोसली क्षेत्र का मजबूत विकास होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »