Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana NEWS: तोशाम हल्के में 250-300 एकड़ जमीन पर बनेगी कृत्रिम झील...

Haryana NEWS: तोशाम हल्के में 250-300 एकड़ जमीन पर बनेगी कृत्रिम झील – अनीता मलिक

38 लाख से होंगे हसान में विकास कार्य
हिंदुस्तान तहलका / विकास संडवा

तोशामजिला परिषद चेयरपर्सन अनीता मलिक (District Council Chairperson Anita Malik) स्वयं ट्रेक्टर चलाकर गांव हसान में पहुंची। जहां पर मोटर साइकिलों के काफिले से व फूल माला पहनाकर बहुत ही भव्य स्वागत किया। इस वक्त मलिक ने गांव के विकास के लिए 21 लाख रुपए धर्मशाला के, तीन लाख की राशि से गांव में जिम का समान के लिए, सात लाख पुलिया के और पांच लाख की लागत से गांव में लाइट व स्कूल में एक वाटर कूलर देने की घोषणा की। इस वक्त मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, बड़ी बहन सुधा यादव व कृषि मंत्री जेपी दलाल के आशीर्वाद से तोशाम के अंदर विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि पहले जिला परिषद चेयरमैन 15-20 प्रतिशत कमीशन लेकर कार्य करते थे अब बिना कमीशन व बिना भेद भाव के पूरे ज़िले में समान कार्य करवाए जा रहें हैं अब मिलकर राजनीति करने वालों का व बाहर से उम्मीदवार लेकर आने वालों का वक्त भी जा चुका है ये बाहरी लोग कभी तोशाम का विकास नहीं करवा सकते। हमारे मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री जी ने पानी की समस्या दूर करने के लिए हमारे हल्के में पानी की पाइप लाइन पास की है।

तोशाम हल्के में 250-300 एक्ड में पानी स्टोर करने के लिए एक झील बनवाई जाएगी। जिससे पूरे हल्के में पानी पहुंच सकेगा, इससे खेती को बढ़ावा मिलेगा और पानी की समस्या दूर होगी। इस वक्त क्रैशर एसोसिएशन प्रधान कृष्ण मलिक, व्यापार मंडल प्रधान जोगेंद्र मलिक, राजा पार्षद, नरेंद्र पार्षद, रवींद्र बीडीसी, राजबीर हसान, सरपंच चंद्रभान, सरपंच मेहरचंद, सरपंच मुकेश, सरपंच मनदीप, सरपंच छनवा, सरपंच संदीप, सरपंच रवींद्र, सरपंच कृष्ण, सरपंच उमेद, सरपंच पवन, संजय नम्बरदार, अनिल हसानिया, विकास, उमेद, धर्मबीर, पप्पू, सुरेंद्र, मांगेराम, राकेश नम्बरदार व अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »