Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: एशिया की मशहूर बड़खल झील के नवीनीकरण सहित मूलभूत विकास...

Faridabad News: एशिया की मशहूर बड़खल झील के नवीनीकरण सहित मूलभूत विकास के लिए सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी : सीमा त्रिखा

⇒ विधायक सीमा त्रिखा ने किया 99 लाख की लागत से होने वाले निर्माण कार्य का शिलान्यास

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – बड़खल विधायक सीमा त्रिखा (Badkhal MLA Seema Trikha) ने कहा कि सरकार की ओर से गरीबों के लिए जितनी अधिक योजनाएं बना कर उन्हें क्रियान्वित किया जा रहा है। सरकार गरीबों और वंचितों के विकास के लिए प्रयत्नशील है। सीमा त्रिखा ने वीरवार आज एसजीएम नगर और सैक्टर-48 में 99 लाख की लागत  सेहोने वाले  विकास कार्यों की आधारशिला रखी। विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को सौगात देकर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह सभी विकास कार्य अगले तीन माह में हर हाल में पूरे करवाए जाएंगे।

सीमा त्रिखा ने कहा कि पिछले 10 सालों में बड़खल विधानसभा क्षेत्र में केंद्र व प्रदेश सरकार ने विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एशिया की प्रमुख बड़खल झील के नवीनीकरण के क्रियान्वयन सहित गत 10 वर्षों में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने समाज के वंचित लोगों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार अन्त्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में कार्य कर रही है।

इस अवसर पर भगवान सिंह मेहता, श्याम  सुन्दर शर्मा, मुकेश सोनी, टीएन सिंह  कृष्ण कुमार, सोनू  मेहता, सत्येंद्र पांडे, कर्मवीर बैसला, गुलशन भारद्वाज, गंगा सहाय, कपिल शर्मा ,सोनू बजरंगी, सरदार खान, राकेश मेहता, कर्मवीर बैंसला,  वाइस प्रेसिडेंट आरडब्लूए सैक्टर-48 मनोज पांडेय सहित अन्य गणमान्य नागरिक व अधिकारी गण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »