Saturday, July 20, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: फरीदाबाद नगर निगम में उत्तम नगर को बना दिया नरक:...

Haryana News: फरीदाबाद नगर निगम में उत्तम नगर को बना दिया नरक: धर्मवीर भड़ाना

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – फरीदाबाद को नरक बनाने में फरीदाबाद नगर निगम (Faridabad Municipal Corporation) का बहुत बड़ा योगदान है। इस विभाग के अधिकारी भ्रष्टाचार करने में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं और फरीदाबाद को पूरी तरह से नरक बनाते जा रहे हैं । यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने उत्तम नगर एनआईटी -86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र (Faridabad Assembly Constituency) की समस्याओं को लेकर पहुंचे क्षेत्र वासियों के साथ निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन करते वक्त व्यक्त किए।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि लगभग 5 महीने पहले उत्तम नगर की समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी और क्षेत्रीय लोगों ने नगर निगम मुख्यालय पर बड़ा प्रदर्शन किया था। उस समय वर्तमान अधिकारियों ने उत्तम नगर का दौरा किया था और वहां की समस्याओं को तुरंत दूर करने का वादा किया था। 5 महीने से ज्यादा हो गए वहां की समस्या अब भी वैसी ही है निगम के अधिकारी कुंभकरण जैसी नींद में सो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तम नगर के कई घरों में सीवर का पानी घुसा हुआ है और लोग सीवर का ही पानी पीने के लिए मजबूर है। सड़क पर भी सीवर का पानी भरा हुआ है और लोग पैदल तक नहीं चल सकते। क्षेत्र के बच्चे स्कूल तक नहीं जा पा रहे हैं। पानी निकासी को लेकर रोज आपस में लड़ाइयां हो रही है।

उन्होंने बताया कि कई सालों से यह समस्या है क्षेत्र के विधायक भी लोगों को सौतेला समझते हैं। पूर्व विधायक भी नहीं जाते वहां और क्षेत्र के सैकड़ो लोग नरकीय जीवन जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द उत्तम नगर की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी निगम मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करेगी। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, बिजेंद्र डागर, सत्यनारायण, रूपचंद, ओंकार, ब्रह्म भाटी, देवेंद्र शर्मा, पवन खटाना, सरोज वीरवती, सीता सहित उत्तम नगर के कई दर्जन लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »