Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: गुडियानी में चलाया घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान

Haryana News: गुडियानी में चलाया घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान के तहत जिला रेवाड़ी प्रभारी दीपक वेद व दिवान सिंह चौहान पूर्व जिला अध्यक्ष,ओमप्रकाश डाबला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गुडियानी का दौरा किया। यहां लोगों से मुलाकात करते हुए कांग्रेस पार्टी की नीतियों का प्रचार किया। इस अवसर पर प्रभारी दीपक वेद ने कोसली ब्लाक के मंडल गुडियानी के गांव गुडियानी, सुर्खपुर, शादीपुर,अहमदपुर

पड़ताल, जखाला, बहरमपुर, उष्मापुर, बॉस , रतन्थल, मुंदड़ा, गोपालपुर गाजी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली।  संगठन के कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर लोगो को पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कांग्रेस कांग्रेस पार्टी की सभी नीतियां जनता के हित में है और कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो आम आदमी का भला कर सकती है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार से समाज का हर वर्ग दुखी है। सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है जिससे जनता में रोष है। दिवान सिंह चौहान ने कहा राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा से एक मात्र सांसद हैं जो राज्यसभा में जनता की समस्या को राज्यसभा उठाते है।

कांग्रेस पार्टी ने संकल्प लिया है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर पांच सौ में गैस सिलेंडर, ओल्ड पेंशन स्कीम दोबारा चालू की जाएगी, बिजली की दो सौ यूनिट फ्री, बुजुर्गों को छह हजार पेंशन, गरीबों को मुफ्त प्लांट के अलावा महंगाई कम करने के प्रयास किए जाएंगे और युवाओं को पक्की नौकरी दी जाएगी। ओमप्रकाश डाबला ने कहा कि पूरा प्रदेश भाजपा-जजपा के कुशासन से त्रस्त है। किसान एमएसपी के लिए तरस रहे हैं, प्रधानमंत्री का 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने का वादा झूठा साबित हुआ है।

युवा रोजगार के अवसरों के लिए तरस रहे हैं, कर्मचारी सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं, महिलाएं महंगाई के कारण घर चलाने में दिक्कतों का सामना कर रही हैं। प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो चली है।उन्होंने कहा कि कोसली भी विकास की सड़क पर दौड़ रहा था लेकिन बीते दस सालों में कोसली को भी सरकारी भेदभाव का शिकार होना पड़ा है।

इस अवसर पर पूर्व सरपंच मनोज राजोरा,सुरेंद्र चेयरमैन नाहड़,बल्ला अजय कुमार,सूबेदार मानसिंह, पूर्व सरपंच सूरजभान,शेर सिंह ठेकेदार,कृष्ण सुर्खपुर, बलबीर बॉस,राजेन्द्र सिंह,रामकिशन जांगड़ा, बल्लूराम लम्बरदार, पूर्व सरपंच जसवंत, जीतू राजोरा, कृष्ण सोनी गुडियानी, जितेंद्र प्रजापत, राजेश चौहान, मातादीन, हाजी मुख्तयार अली, सतपाल ,पयारे लाल, लखजीत हासावास, विक्रम सिंह, मामन जखाला, राजीव कुमार, चंदर पाल , विजय सिंह, संजय चौहान, यशवीर, रामनिवास सैनी, धर्मपाल सैनी आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »