Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
spot_img
HomeहरियाणाHaryana News: युवक की हत्या करने मामले में और दो आरोपी गिरफ्तार 

Haryana News: युवक की हत्या करने मामले में और दो आरोपी गिरफ्तार 

हिंदुस्तान तहलका / अनीश कौशिक

पानीपत – सीआईए थ्री पुलिस टीम (CIA Three Police Team) ने जौरासी रोड पर गणेश कॉलोनी में बागवाला मोहल्ला निवासी रविंद्र उर्फ बिल्लू (20) की हत्या मामले में और दो आरोपियों को शनिवार देर शाम राक्सेहडा के नजदीक यमुना बांध के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान दीपांशु उर्फ काला निवासी चिडाना सोनीपत व शिवम उर्फ राजा निवासी चुलकाना के रूप में हुई।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने उक्त मामले में पहले पकड़े जा चुके अपने आठ साथी आरोपी मोहित निवासी महावटी, राहुल व रोहित निवासी डांग खुर्द, मोहित व हरिश निवासी बलियाली व नवीन निवासी सांगवान भिवानी, रोहित उर्फ मंगू निवासी नैना ततारपुर हाल कुमासपुर सोनीपत व एक नाबालिग आरोपी के साथ मिलकर हत्या की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुलिस ने गिरफ्तार हो चुके उक्त आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त ईट बरामद कर नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह मधुबन व सात आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा जा चुका है।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश कर जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड दौरान पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त ईट व डंडा बरामद करने का प्रयास करेंगी।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि समालखा चौकी में धर्मबीर पुत्र रामकुमार निवासी बागवाला मोहल्ला समालखा ने शिकायत देकर बताया था कि उसका छोटा लड़का रविंद्र उर्फ बिल्लु 20 उसके साथ सब्जी की रेहड़ी पर काम करता है। बेटे से बाग वाला मोहल्ला निवासी मोना, चुलकाना निवासी शिवम उर्फ शुभम, गणेश कालोनी निवासी दिपांशु व भिवानी निवासी मोहित रंजिश रखते थे। पहले भी कई बार रहेड़ी पर आकर धमकी देकर गए थे। 9 फरवरी को रविंद्र को मोना घर से बुलाकर ले गया था। देर रात उन्हें सूचना मिली रविंद्र की जोरासी रोड पर गणेश कालोनी में चोट मारकर हत्या कर दी गई है। वह मौके पर गया तो मौना की बाइक टुटी पड़ी थी।

आसपास लगे सीसीटीवी केमरा चैक किये तो दिपांशु उर्फ काला, के मकान में शिवम उर्फ शुभम, मोहित व इनका दोस्त, मंगू, वंशु व तीन अन्य लड़के रात के समय रूके थे। उनके साथ रीतू व संतोष उर्फ बबली भी साथ में पाए गए है। सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद मिली। आरोपियों ने तेजधार हथियार व लाठी डंडो से वार कर उसके बेटे रविंद्र उर्फ बिल्लू की हत्या की है। शिकायत पर थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »