Sunday, April 21, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: पटियाला लोकसभा सीट की जीत मुख्यमंत्री भगवंत मान की झोली...

Haryana News: पटियाला लोकसभा सीट की जीत मुख्यमंत्री भगवंत मान की झोली में डालेंगे: रंधावा

हिंदुस्तान तहलका / विनोद गुप्ता

जीरकपुर – आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए 8 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट के मुताबिक, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल, खडूर साहिब से लालजीत सिंह भुल्लर, फतेहगढ़ साहिब से गुरप्रीत सिंह जीपी, फरीदकोट से कमलजीत अनमोल, बठिंडा से गुरुमीत सिंह खुदियां, संगरूर से गुरुमीत सिंह मीत हरे, पटियाला .डॉ बलबीर सिंह को मैदान में उतारा गया है।

इस मौके पर पटियाला लोकसभा से उम्मीदवार एवं स्वास्थ्य मंत्री पंजाब डाॅ.  बलबीर सिंह से डेराबस्सी हलके के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने विशेष मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए आश्वासन दिया कि लोग इन लोकसभा चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में फतवा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनके साथ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 9 के 9 विधायक डाॅ.  बलबीर को भारी बहुमत से जीतकर लोकसभा भेजा जाएगा और पटियाला सीट मुख्यमंत्री भगवंत मान की झोली डाली जाएगी।

रंधावा ने कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन ने केंद्र में साझा सरकार बनाई है, जहां अकाली दल ने पंजाब की जनता को पीछे छोड़कर अपने परिवार को फायदा पहुंचाया है और पंजाब की समस्याओं को गंभीर बना दिया है। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार, आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को निजी हाथों में बेच दिया है। रंधावा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा पहले भी कई ऐसे फैसले लिए गए हैं, जो किसी भी तरह से पंजाब और पंजाबियों के पक्ष में नहीं थे, कृषि संबंधी काले कानून लाना और पंजाब का फंड रोकना आदि ऐसे फैसले हैं। जो भाजपा की पंजाब विरोधी सोच को उजागर करते हैं। केंद्र के ऐसे फैसलों से पंजाब की जनता पूरी तरह समझ चुकी है कि भाजपा पंजाब को पूरी तरह से बर्बाद करना चाहती है और इसीलिए तरह-तरह की नापाक साजिशें रचती रहती है।

विधायक रंधावा ने आगे कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब की जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। पंजाब के लोग रिश्वत मुक्त राज्य, अच्छी शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं, घर बैठे सारे काम, गांवों में गुटबाजी से ऊपर उठकर हो रहे विकास कार्यों से बहुत खुश हैं और पंजाब के लोग पंजाब के लोग मोदी सरकार की लोक विरोधी नीतियों का जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में देने को उतावले हैं। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जोडा माजरा और अन्य विधायक मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »