Sunday, April 21, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News:  शिरोमणि अकाली दल ने बिना किसी भेदभाव के करवाए थे...

Haryana News:  शिरोमणि अकाली दल ने बिना किसी भेदभाव के करवाए थे विकास कार्य: एनके शर्मा

⇒ ‘आप’ और कांग्रेस को लोगों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है

हिंदुस्तान तहलका / विनोद गुप्ता
जीरकपुर – कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने से पहले शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के शासन का दशक विकास का दशक था। विकास के इस दशक में शिरोमणि अकाली दल ने जीरकपुर शहर को एक अलग पहचान दिलाई थी, लेकिन पिछले साढ़े सात साल में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की अनदेखी के कारण शहर की हालत बहुत खराब हो गई है। ये बातें आज शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक एनके शर्मा ने छत्त गांव में लोगों की समस्याएं सुनते हुए व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि छत्त गांव 2016 में नगर परिषद के अंतर्गत आया था।

उस समय यहां गलियां नालियां, मैरिज पैलेस, सामुदायिक केंद्र, स्ट्रीट लाइट, सीवरेज, गरीबों के लिए शौचालय, नीले कार्ड और पानी की सप्लाई के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। लेकिन सरकार बदलने के बाद से जहां विकास कार्य बंद हो गए हैं, वहीं कई सामाजिक योजनाएं बंद हो गई हैं और कई गरीब परिवारों के नीले कार्ड काट दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब लोगों को वोट मांगने वालों से जवाब मांगना चाहिए और अकाली दल द्वारा किए गए विकास को देखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के प्रतिनिधियों को जनता की किसी भी समस्या से कोई लेना-देना नहीं है, वे अपने दफ्तरों में बैठकर मजे कर रहे हैं, जबकि शहर की आम जनता परेशान है। लेकिन इन लोगों ने आज तक फोटो खिंचवाने के अलावा कुछ नहीं किया.लोगों की समस्याएं सुनने के बाद एनके शर्मा ने कहा कि जब शहर की कमान अनाड़ी लोगों के हाथ में आ जाती है तो उस शहर में विकास की उम्मीद खत्म हो जाती है। इसलिए लोगों को भविष्य को ध्यान में रखकर और प्रदर्शन के आधार पर अपने फैसले लेने चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »