Friday, July 19, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRHaryana News: सुरेंद्र राठी की अध्यक्षता में दर्जनों युवा और महिलाओं ने...

Haryana News: सुरेंद्र राठी की अध्यक्षता में दर्जनों युवा और महिलाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

हिंदुस्तान जज्बा / विनोद गुप्ता

पंचकूला – आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नीतियों से प्रभावित होकर सकेतड़ी और महादेवपुर के दर्जनों युवाओं और महिलाओं ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र राठी और मनमोहन सिंह रिंकू की अगुवाई में आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर सुरेंद्र राठी ने कहा कि यहां की महिलाओं ने बताया कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है। सरकार महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं कर पा रही है।

गरीब लोग महंगाई की मार में पिस रहे हैं। दिल्ली और पंजाब सरकार (Punjab Government) बिजली फ्री दे रही है और महिलाओं की बस में यात्रा भी फ्री है। सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है। सुरेंद्र राठी ने कहा कि देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। कोई भी आदमी स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने किसने की बर्बाद फसलों का मुआवजा तक नहीं दिया है। किसान स्वयं को ठगा महसूस कर रहा है और किसान आंदोलन को लेकर किसान सड़कों पर रात बिताने को मजबूर हैं। हरियाणा में कानून व्यवस्था यूपी बिहार से भी बदतर स्थिति में पहुंच गई है।

अपराध के मामले में हरियाणा देश में दूसरे नंबर पर आ गया है। बेरोजगारी मे हरियाणा नंबर वन हो गया है इस वजह से युवा अपने रास्ते से भटक रहा है।
इस मौके पर जोरावर सिंह, अमन राणा, गुरप्रीत मल्ली, मोहित सैनी, जसपाल सिंह, ओम सिंह, कमलजीत कौर, रूपा, डिंपल, रीटा, वीना, माया, मीरा, अमरीक सिंह, गुरप्रीत मावी, सोनू, सलीम, बिंदा हर्ष, गीता, बलविंदर सिंह, उधम सिंह, भावेश,बबलू, संदीप, अमृत कौर, अनमोल जीत ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »