Monday, April 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशShahjahanpur Breaking: शाहजहांपुर में यूपी बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों...

Shahjahanpur Breaking: शाहजहांपुर में यूपी बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन पलटी, चार की मौत, छह घायल

हिन्दुस्तान तहलका / ब्यूरो

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में तीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं छह अन्य घायल हो गए। जिन्हें राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में कार का टायर फट गया, जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। मृतकों में दो छात्राएंं शामिल। घटना थाना कांट के जरावन गांव के पास की है।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

Van filled with students going to appear for UP board exam overturns in Shahjahanpur

छात्रों ने परीक्षा सेंटर जाने के लिए एक कार किराए पर ली थी। आज सुबह सभी छात्र उसी कार से पेपर देने के लिए सेंटर निकले थे। तभी गांव से कुछ दूरी पर ही अचानक तेज धमाके के साथ कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। सीओ सदर अमित चौरसिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जिस वक्त हादसा हुआ तब कार की स्पीड तेज थी।

मृतकों की हुई पहचान

Van filled with students going to appear for UP board exam overturns in Shahjahanpur

धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार से छात्रों को बाहर निकाला। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्रों के नाम मोहिनी पुत्री महेंद्र पाल, अनुरूप पुत्र नीरज, प्रतिष्ठा मिश्रा पुत्री अनिल मिश्रा, अनुराग पुत्र चंद्रपाल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त कार में 10 छात्र सवार थे। यह सभी बरेंडा, हरिपुर और नगला जाजू गांव के रहने वाले थे। सभी छात्रों का सेंटर जैतीपुर में था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »